Leo Weekly Horoscope 2024: सिंह राशि वाले पुरानी बीमारी से रहें सचेत, पढ़ें पूरा वीकली राशिफल

Leo Weekly Horoscope 6 to 12 October 2024: सिंह राशि चक्र की पांचवी राशि है और इसके स्वामी ग्रह सूर्य हैं. आइये जानते हैं सिंह राशि (Singh Rashi) वाले जातकों के लिए यह नया सप्ताह यानी 6 से 12 अक्टूबर 2024 तक का समय कैसा रहेगा और आपको समस्याओं से बचने के लिए क्या उपाय करने चाहिए.

ज्योतिषाचार्य (India Best Astrologer) से जानें सिंह राशि वालों का साप्ताहिक राशिफल विस्तार से (Singh Saptahik Rashifal 2024)-

सिंह राशि (Leo Weekly Horoscope)

सिंह राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह सामान्य रहने वाला है. इस सप्ताह आपके कार्यक्षेत्र में अनुकूलता बनी रहेगी और आपको सीनियर और जूनियर दोनों का सहयोग और समर्थन मिलेगा. यदि आप किसी विशेष स्थान पर तबादले अथवा जिम्मेदारी को पाने के लिए प्रयासरत थे तो आपको सप्ताह के उत्तरार्ध तक उससे जुड़ी शुभ सूचना मिल सकती है.

व्यापारियों के लिए भी समय उत्तम एवं लाभप्रद बना हुआ है. यदि आपने पूर्व में किसी योजना में धन निवेश किया था अथवा आपने किसी चीज को स्टॉक कर रखा है, तो इस सप्ताह आप उससे बड़ा लाभ अर्जित कर सकते हैं. कारोबार के विस्तार की योजनाएं फलीभूत होती हुई नजर आएंगी. खास बात यह कि ऐसा करते समय आपको परिजन एवं मित्रजनों को पूरा सहयोग मिलेगा.

आर्थिक दृष्टि से सप्ताह के उत्तरार्ध का समय उत्तम है. इस दौरान आपको विभिन्न स्रोतों से लाभ मिलने की संभावना है. पैतृक संपत्ति की प्राप्ति के भी योग है. हालांकि सेहत की दृष्टि से यह समय थोड़ा मध्यम है. ऐसे में आपको इस दौरान मौसमी अथवा किसी पुरानी बीमारी को लेकर सचेत रहने की आवश्यकता रहेगी. स्वयं के साथ जीवनसाथी की खराब सेहत भी आपकी चिंता का विषय बन सकती है.

रिश्ते-नाते की दृष्टि से यह सप्ताह आपके लिए अनुकूल है. प्रेम प्रसंग में अनुकूलता बनी रहेगी. लव पार्टनर के साथ प्रेम और सामंजस्य बढ़ेगा. जीवनसाथी के साथ अच्छा तालमेल बना रहेगा. संतान पक्ष से किसी सुखद समाचार की प्राप्ति संभव है.

सिंह राशि के लिए उपाय: प्रतिदिन भगवान शिव चालीसा का पाठ करें.

ये भी पढ़ें: Vastu Tips: गलती से भी किचन में ना रखें ये चीजें, घर में आती है दरिद्रता

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

SHARE NOW
Secured By miniOrange