Shraddha Arya ने पहली बार बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीर की शेयर, ‘कुंडली भाग्य’ एक्ट्रेस के चेहर पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

Shraddha Arya Flaunt Baby Bump:  श्रद्धा आर्या टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. उन्होंने ‘तुम्हारी पाखी’ और ‘ड्रीम गर्ल’ जैसे कई फेमस टीवी शो किए और ‘निशब्द’ और ‘पाठशाला’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है. एक्ट्रेस फिलहाल टीवी के मोस्ट फेमस शो ‘कुंडली भाग्य’ में ‘प्रीता अरोड़ा’ के किरदार में नजर आ रही हैं. वहीं श्रद्धा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस ने इंडियन नेवी ऑफिसर, राहुल नागल से शादी की है. ये जोड़ी अब जल्द ही अपने पहले बच्चे के पेरेंट्स बनने वाले हैं. इन सबके बीच एक्ट्रेस ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नई तस्वीर शेयर की है.

श्रद्धा आर्या ने अपने बेबी बंप की पहली तस्वीर की शेयर
पिछले कुछ महीनों के दौरान श्रद्धा आर्या को पब्लिकली स्पॉट नहीं किया गया था जिसके बाद उनके प्रेग्नेंसी के रूमर्स फैल गए थे. वहीं एक्ट्रेस ने फाइनली अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पति संग अपनी एक प्यारी सी वीडियो शेयर कर प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट कर दी थी. वहीं अब एक्ट्रेस ने पहली बार अपने बेबी बंप के साथ तस्वीर शेयर की है.

‘कुंडली भाग्य’ एक्ट्रेस ने नो-मेकअप लुक में मिरर सेल्फी शेयर की. तस्वीर में श्रद्धा मैरून कलर के एथलीजर में नजर आ रही हैं और फर्श पर आराम से बैठकर अपने बेबी बंप को प्यार से सहलाती हुई दिख रही हैं. हालांकि, तस्वीर का मेन अट्रैक्शन उनका फुली ग्रोन बेबी बंप था लेकिन अभिनेत्री भी काफी प्यारी लग रही थीं. उन्होंने अपने बालों को एक तरफ खुला रखा था और अपने हाथ पर एक सुंदर गोल्डन बैंड सजाया हुआ था.

यूनिक तरीके से की थी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट
श्रद्धा आर्या और उनके पति राहुल ने यूनिक तरीके अनाउंस किया था कि उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है. एक्ट्रेस ने अपने आईडी हैंडल पर  सी बीच से एक ड्रीमी वीडियो शेयर किया था. वीडियो में समुद्र तट पर एक आइना रखा हुआ था. उस दर्पण से श्रद्धा और उनके पति राहुल की बीच पर डांस करने की झलक मिली थी. वीडियो में श्रद्धा ने ब्लू और पिंक कलर का कंफर्टेबल मैटरनिटी गाउन पहना हुआ था. दूसरी ओर, राहुल ने ब्लू कलर की शर्ट और बेज कलर की पैंट पहनी थी. उन्होंने प्यार से श्रद्धा की तरफ देखा और एक खूबसूरत पल में एक्ट्रेस के साथ डांस किया. वीडियो शेयर करते हुए श्रद्धा ने लिखा,“ हम एक छोटे से मिरेकल को एक्सपेक्ट कर रहे हैं.”

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

श्रद्धा आर्या का प्रोफेशनल फ्रंट
श्रद्धा आर्या के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी के दौरान भी अपने टीवी शो कुंडली भाग्य की शूटिंग जारी रखे हुए हैं. शो के अलावा, श्रद्धा को अक्सर ऑनलाइन कई ब्रांड कैंपेन में भी देखा जाता है. 

 

ये भी पढ़ें: जेनिफर लोपेज से सोफी टर्नर तक, इस साल अपने पार्टनर से अलग हुए ये हॉलीवुड स्टार्स, देखें लिस्ट

SHARE NOW
Secured By miniOrange