IND vs BAN 2nd Test Live, Day 2: कानपुर टेस्ट में दूसरे दिन भी बारिश ने बढ़ाई मुश्किल, देरी से शुरू होगा खेल

​[[{“value”:”

भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला कानपुर के ग्रीन पार्क में खेला जा रहा है. मुकाबले की शुरुआत बीते शुक्रवार (27 सितंबर) से हुई. पहले ही दिन बारिश ने दस्तक दी. बारिश के कारण पहले दिन का खेल करीब 2 घंटे पहले समाप्त करना पड़ा. इसके अलावा खेल की शुरुआत भी 1 घंटे की देरी से हुई थी. 

मैच में अब तक बांग्लादेश की पकड़ अच्छी दिखाई दी है. टीम इंडिया ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया था. पहले बैटिंग करने उतरी बांग्लादेश ने दिन खत्म होने तक 35 ओवर में 107/3 रन बोर्ड पर लगा लिए थे. टीम के लिए मोमिनुल हक और मुश्फिकुर रहीम नाबाद लौटे. मोमिनुल ने 81 गेंदों में 7 चौकों की मदद से 40 और मुश्फिकुर ने 13 गेंदों में 1 चौका लगाकर 6 रन बना लिए हैं. 

पहले दिन भारतीय गेंदबाज कुछ खास प्रभाव नहीं छोड़ सके. जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज जैसे स्टार तेज गेंदबाजों के हाथ कोई सफलता नहीं लगी. भारत को आकाश दीप ने शुरुआती दो सफलताएं दिलाईं. फिर स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने एक विकेट लिया. अब मुकाबले के दूसरे दिन भारतीय गेंदबाज बांग्लादेश पस्त करना चाहेंगे. 

पहले दिन बारिश ने दिया दखल, दूसरे दिन भी बारिश के आसार

मुकाबले के पहले दिन बारिश ने दखल दिया. बारिश के कारण मैच शुरू होने में एक घंटे की देरी हुई. फिर दूसरे सेशन की शुरुआत में बारिश के कारण 15 मिटन की देरी देखने को मिली. बात यहीं खत्म नहीं हुई, बारिश के कारण पहले दिन का खेल करीब 2 घंटे पहले ही खत्म कर दिया गया. इस तरह मुकाबले में पहले दिन सिर्फ 35 ओवर का खेल पूरा हो सका. 

दूसरे दिन यानी आज भी हैं बारिश के आसार

कानपुर टेस्ट के दूसरे दिन भी कानपुर में बारिश होने की पूरी संभावना है. Accuweather के मुताबिक, टेस्ट के दूसरे दिन यानी 28 सितंबर, शनिवार को  कानपुर में करीब 80 फीसद बारिश आने के आसार हैं. वहीं तापमान करीब 25 से 30 डिग्री के बीच रहने की उम्मीद है. ऐसे में दूसरे दिन भी बारिश फैंस का मजा किरकिरा कर सकती है. 

“}]]  

SHARE NOW
Secured By miniOrange