Musheer Khan: कार एक्सीडेंट के बाद पहली बार बोले मुशीर खान, गले में पट्टा और…; इतने महीनों के लिए रहेंगे क्रिकेट से दूर!

​[[{“value”:”

Musheer Khan Statement on Car Accident: युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी मुशीर खान बीते शनिवार एक कार दुर्घटना में घायल हो गए थे. इस दुर्घटना के कारण वो 1 अक्टूबर से शुरू हो रहे ईरानी कप में नहीं खेल पाएंगे. अब मुशीर खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उनके गले में पट्टा बंधा हुआ है. मुशीर ने मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा मिले सपोर्ट का धन्यवाद किया और साथ ही फैंस का भी आभार जताया.

मुशीर, सरफराज खान के छोटे भाई हैं और अपने पिता नौशाद खान के साथ लखनऊ जा रहे थे, जहां ईरानी कप का मैच खेला जाना है. मगर पूर्वांचल एक्स्प्रेसवे पर गाड़ी डिवाइडर से जा टकराई. एक तरफ मुशीर खान को गले में फ्रैक्चर आया है और उनके पिता को कोई गंभीर चोट नहीं आई है. उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

क्या बोले मुशीर खान और उनके पिता

सबसे पहले नौशाद खान ने कहा, “मैं सबसे पहले इस नए जीवन के लिए अपने मालिक का शुक्रिया करता हूं. इसके साथ ही मैं अपने चाहने वाले और उन सभी सगे-संबंधियों का आभार व्यक्त करता हूं जिन्होंने हमारे अच्छे स्वास्थ्य के लिए दुआ की. मुशीर का ख्याल रखने के लिए MCA और BCCI का भी बहुत-बहुत धन्यवाद. मैं इतना ही कहूंगा कि जो मिला उसका शुक्रिया करना है और जो नहीं मिला उसके लिए सब्र करना है.” दूसरी ओर मुशीर खान ने कहा, “मैं अभी ठीक हूं और मेरे पिता भी स्वस्थ हैं. अब सबकी प्रार्थनाओं का बहुत-बहुत शुक्रिया.”

मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने बताया है कि एक मेडिकल टीम मुशीर खान के स्वास्थ्य पर नजर रखे हुए है. MCA के स्टेटमेंट में आगे यह भी बताया गया कि जैसे ही मुशीर यात्रा के लिए फिट हो जाते हैं तो उन्हें आगे की जांच के लिए मुंबई लाया जाएगा. इस गर्दन की चोट के कारण मुशीर खान को करीब 3 महीने तक क्रिकेट से दूर रहना पड़ सकता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Naushad Khan (@musheerkhan.97)

यह भी पढ़ें:

Watch: धोनी की स्पोर्ट्स बाइक देख हक्का-बक्का फैंस, स्पीड देते ही फुर्र हो गए ‘थाला’; देखें वीडियो

“}]]  

SHARE NOW
Secured By miniOrange