‘रोहित शर्मा को कप्तान…’, IPL 2025 से पहले दिग्गज ने RCB को दी चौंकाने वाली सलाह

​[[{“value”:”

Rohit Sharma RCB IPL 2025: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने आईपीएल के लिए नियमों का एलान कर दिया है. आईपीएल के नियमों का लंबे वक्त से इंजतार किया जा रहा था. अब 10 टीमों के दिमाग में यह साफ हो गया होगा कि उन्हें किन खिलाड़ियों को मेगा ऑक्शन से पहले रिटेन करना है. इसी बीच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को पूर्व भारतीय दिग्गज ने सलाह देते हुए कहा कि रोहित शर्मा को कप्तान के रूप में ले लो. 

अब तक अपने पहले आईपीएल खिताब की तलाश में जुटी आरसीबी को भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद कैफ ने सलाह देते हुए कहा कि अगर मौका मिले, तो रोहित शर्मा को टीम में शामिल कर लो. बता दें कि रोहित अपनी कप्तानी में मुंबई को पांच आईपीएल ट्रॉफी जितवा चुके हैं. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि अगर रोहित आरसीबी में आते हैं, तो टीम को पहला खिताब मिल सकता है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक वीडियो में कैफ ने रोहित शर्मा के बारे में बात करते हुए कहा, “प्लेयर 19-20 होता है. ये बंदा 18 को 20 कर देता है. गले में हाथ डालकर काम निकालना जानता है. टैक्टिकल मूव्स जानता है. किसको कहां फिट करना है प्लेइंग इलेवन में, वो रोल बढ़िया बताया है. तो मेरा मानना है कि अगर मौका मिले आरसीबी को, तो रोहित शर्मा को कप्तान के रूप में ले लो.”

Mohmmad Kaif:- “I’m telling you with a guarantee that Rohit Sharma turns a player from an 18 to a 20.He understands tactical moves very well. If RCB gets a chance, they should definitely take Rohit Sharma as captain.” pic.twitter.com/eA1cYK0bgm

— ` (@cutxpull45) September 29, 2024

रोहित शर्मा को रिलीज करेगी मुंबई इंडियंस?

मुंबई इंडियंस ने 2024 के आईपीएल में रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को टीम की कप्तानी सौंप दी थी. हार्दिक को मुंबई ने पहले गुजरात टाइटंस से ट्रेड किया था और फिर कप्तान बना दिया था. इसके बाद से ही खबरें तेज हो गई थीं कि रोहित शर्मा को आईपीएल 2025 से पहले होने वाले मेगा ऑक्शन से पहले रिलीज किया जा सकता है. हालांकि अभी तक आधिकारिक तौर पर यह साफ नहीं हो पाया है कि मुंबई रोहित शर्मा को रिलीज करेगी या नहीं. 

 

ये भी पढ़ें…

गीले मैदान ने बिगाड़ा कानपुर टेस्ट का खेल, जानें भारत के किस स्टेडियम में बेस्ट ड्रेनेज सिस्टम

“}]]  

SHARE NOW
Secured By miniOrange