Watch: पहले कोहली को आया गुस्सा, फिर पंत को लगाया गले; कानपुर टेस्ट में दिखा गजब का नजारा;नहीं रुकेगी हंसी

​[[{“value”:”

Virat Kohli and Rishabh Pant Run Out: भारत बनाम बांग्लादेश दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन आखिरकार बिना किसी बाधा के खेल आगे बढ़ सका. बांग्लादेश की पहली पारी 233 रन के स्कोर पर सिमट गई थी, वहीं जब भारतीय पारी के दौरान विराट कोहली और ऋषभ पंत क्रीज पर थे, तब एक मजेदार घटना घटी. दिन के तीसरे सेशन में कोहली बैटिंग के लिए आए, लेकिन ऋषभ पंत के साथ तालमेल ना बैठने के कारण वो रन आउट होते-होते बचे थे.

यह मामला टीम इंडिया की पारी के 19वें ओवर का है. खलीद अहमद गेंदबाजी कर रहे थे, लेकिन उनकी पहली गेंद नो बॉल थी, जिस पर ऋषभ पंत ने एक रन ले लिया था. जब पहली गेंद दोबारा फेंकी गई तो गेंद विराट के बैट का अंदरूनी किनारा लेकर स्टम्प्स के पास ही जा गिरी. विराट को अंदाजा नहीं था कि गेंद कहां गई है और पंत को भागता देख वो भी रन लेने के लिए भाग पड़े. कोहली लगभग आधी पिच तक आ गए थे और दूसरी ओर गेंद खलीद अहमद के हाथों में थी.

अहमद आसानी से कोहली को रन आउट कर सकते थे, लेकिन उन्होंने गेंद को दूर से ही थ्रो कर दिया. ऐसे में बॉल स्टम्प्स को मिस कर गई और कोहली भी रन आउट होने से बाल-बाल बचे. एक तरफ विराट और पंत इस घटना के बाद गले मिले, वहीं बांग्लादेशी विकेटकीपर लिटन दास, अहमद की इस गलती पर सीरियस लुक देते हुए नजर आए.

A mixup between Virat Kohli and Pant.

– Pant hugs Kohli after Virat survives. 😂❤️pic.twitter.com/2R43IB4Eh8

— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) September 30, 2024

चौथे दिन का हाल

चौथे दिन बांग्लादेश ने 107/3 के स्कोर से अपनी पारी को आगे बढ़ाया. भारतीय टीम ने बेहद आक्रामक क्रिकेट खेला और विपक्षी टीम को 233 के स्कोर पर समेट दिया. वहीं टीम इंडिया की बैटिंग की बारी आई तो सभी बल्लेबाजों ने तूफानी अंदाज में चौके और छक्के बरसाए. यशस्वी जायसवाल और रोहित शर्मा ने मिलकर भारत का स्कोर 3 ओवर में ही 51 रन पर पहुंचा दिया था. जायसवाल ने 72 रन, वहीं केएल राहुल ने भी 68 रन की तेजतर्रार पारी खेली. चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक बांग्लादेश ने 26 रन पर 2 विकेट गंवा दिए हैं.

यह भी पढ़ें:

टीम इंडिया को चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान जाना है या नहीं, कौन लेगा फैसला? राजीव शुक्ला ने कर दिया साफ

“}]]  

SHARE NOW
Secured By miniOrange