Virat Kohli: रोहित-कोहली को बांग्लादेशी स्टार से मिला खास तोहफा, विराट बोले- खूब भालो…

​[[{“value”:”

Mehidy Hasan Miraz Gifted A Bat to Rohit and Virat: हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच जीता था. जिसके बाद रोहित बिग्रेड बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज जीतने में सफल रही. कानपुर टेस्ट में बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर मेहदी हसन मिराज ने रोहित शर्मा को दोनों पारियों में आउट किया था. अब मैच खत्म होने के बाद मेहदी हसन ने रोहित शर्मा और विराट कोहली को एक खास बल्ला गिफ्ट किया है.

रोहित और कोहली को मिला खास बल्ला
मेहदी हसन मिराज ने रोहित शर्मा और विराट कोहली को एक-एक बल्ला गिफ्ट किया. रोहित शर्मा को बल्ला देते हुए मेहदी ने कहा, “मैं रोहित भाई के साथ हूं और मैंने उन्हें अपनी कंपनी का एक बल्ला गिफ्ट किया है. यह मेरा सपना था और अब मैं बहुत खुश हूं.”

रोहित ने इस मौके पर मेहदी को उनकी नई शुरुआत के लिए बधाई भी दी और कहा, “मैं मेहदी को लंबे समय से जानता हूं. वह एक बेहतरीन क्रिकेटर हैं और मुझे गर्व है कि उन्होंने अपना खुद का बैट बिजनेस शुरू किया है. मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं और उम्मीद करता हूं कि उनकी कंपनी खूब सफल होगी.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MKS Sports (@official.mkssportsbd)

जब मेहदी हसन विराट कोहली को बल्ला दे रहे थे, तो कोहली ने बांग्ला में कहा “एमकेएस बैट खूब भालो अची” जिसके बाद दोनों हंसने लगे. फिर विराट कोहली ने कहा “यह बहुत अच्छा बैट है. आपको शुभकामनाएं. आप लोग बहुत बढ़िया बल्ला बना रहे हैं और सभी क्रिकेटरों के लिए ऐसे ही बनाते रहिए. अच्छी क्वालिटी के सामान दो.”

Mehidy Hasan Miraz Gifted A Bat Made By His Own Company To @imVkohli 👌💙#ViratKohli #INDvBAN pic.twitter.com/ZTubZfmGP3

— virat_kohli_18_club (@KohliSensation) October 2, 2024

आपको बता दें कि मेहदी हसन मिराज ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर बैट बनाने का बिजनेस शुरू किया है. इसका नाम एमकेएस स्पोर्ट्स है. मेहदी हसन इससे जुड़ी तस्वीरें और वीडियो एमकेएस स्पोर्ट्स के सोशल मीडिया पेज पर शेयर करते रहते हैं.

यह भी पढ़ें:
रोहित शर्मा के इस ‘मास्टरप्लान’ से कानपुर टेस्ट में बांग्लादेश हुआ पस्त, अश्विन ने खोला बड़ा राज

“}]]  

SHARE NOW
Secured By miniOrange