Watch: पीएम मोदी को देख क्रिस गेल ने हाथ जोड़ किया नमस्ते’, खूब वायरल हो रहा है वीडियो

​[[{“value”:”

Chris Gayle With PM Modi: भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जमैका के पीएम एंड्रयू होलनेस मिले. इस मुलाकात के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घोषणा की कि नई दिल्ली में जमैका उच्चायोग के सामने की सड़क का नाम ‘जमैका मार्ग’ रखा गया है, जो भारत-जमैका के मजबूत संबंधों को दिखाता है. भारतीय पीएम ने कहा कि दोनों देशों के बीच संबंध उसेन बोल्ट की तेज रफ्तार भी तेज बढ़ेंगे. वहीं, इसके अलावा क्रिकेट की दुनिया के यूनिवर्स बॉस यानी क्रिस गेल भी मौजूद रहे. क्रिस गेल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से फोटो और वीडियो शेयर किया है.

क्रिस गेल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते हुए लिखा- भारत के पीएम मोदी से मिलना सम्मान की बात है. जमैका से भारत, प्यार… सोशल मीडिया पर क्रिस गेल का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस मुलाकात के दौरान भारतीय पीएम मोदी ने कहा कि भारत के लोगों का क्रिकेटरों से विशेष लगाव है.

A crossover we didn’t see coming! 🤩#SherSquad, can you guess the conversation❓🤔
📹: IG/Chris Gayle#ChrisGayle #NarendraModi #SaddaPunjab #PunjabKings pic.twitter.com/xIdWGrKXa8

— Punjab Kings (@PunjabKingsIPL) October 3, 2024

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chris Gayle 👑 (@chrisgayle333)

पीएम मोदी ने कहा कि क्रिकेट-प्रेमी देशों के रूप में खेल हमारे संबंधों में बहुत मजबूत और महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं, भारत के लोगों का क्रिकेटरों से विशेष प्यार है. उन्होंने कहा कि हमने खेलों में अपने सहयोग को और गहरा करने पर भी चर्चा की. मुझे विश्वास है कि आज की चर्चा के परिणाम हमारे संबंधों को उसेन बोल्ट से भी अधिक तेजी से आगे बढ़ाएंगे और हम नई ऊंचाइयों को छूते रहेंगे. साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि तकरीबन 180 साल पहले भारत से जमैका गए लोगों ने हमारे ‘पीपल टू पीपुल’ संबंधों की मजबूत नींव रखी. जमैका को अपना घर मानने वाले भारतीय मूल के लगभग 70,000 लोग हमारी सांस्कृतिक विरासत का जीवंत उदाहरण हैं.

ये भी पढ़ें-

Womens T20 World Cup 2024: टीम इंडिया को किससे मिलेगी टक्कर? कौन है खिताब का सबसे बड़ा दावेदार

“}]]  

SHARE NOW
Secured By miniOrange