फ्रस्ट्रेशन से बचने के लिए क्या करते हैं Kartik Aaryan? एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोले- ‘मेरा गैरेज भर गया है’

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं. अभिनेता ने अपनी अमेजिंग एक्टिंग स्किल और टैलेंट की बदौलत दर्शकों का दिल जीता है. अब तक के करियर में  कार्तिक ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों से अपनी काबिलियत साबित की है. एक्टर अब जल्ज ही बड़े पर्दे पर ‘भूल भुलैया 3’ से कमबैक कर रहे हैं. इन सबके बीच कार्तिक आर्यन ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है साथ ही बताया है कि फ्रस्ट्रेशन से निपटने के लिए वे क्या करते हैं?

कार्तिक आर्यन सेकेंड और थर्ड हैंड कारें खरीदते थे
बॉलीवुड हंगामा को दिए एक लेटेस्ट इंटरव्यू में  कार्तिक आर्यन ने खुलासा किया कि पहले, वह थर्ड और सेकेंड-हैंड कारें खरीदते थे क्योंकि उस दौरान वह केवल उन्हें खरीद सकते थे. उनसे उनकी पहली शानदार कार के बारे में पूछा गया और कार्तिक ने जवाब दिया कि उन्होंने तुरंत एक लेम्बोर्गिनी खरीदी. अपने पास मौजूद कारों को के बारे में बात करते हुए कार्तिक ने बताया कि उनके पास रेंज रोवर, मैकलेरन, उरुस और भी बहुत कुछ है.  कार्तिक ने कहा, “कई साल पहले, जब मेरे पास कोई व्हीकल नहीं था तो मैंने एक थर्ड-हैंड कार खरीदी थी. मुझे यह 30,000 रुपये से 35,000 रुपये में मिली थी. लेम्बोर्गिनी से पहले मैं केवल थर्ड-हैंड, सेकेंड-हैंड कार खरीदता था मेरे पास एक नई रेंज रोवर है, मेरे पास एक मिनी कूपर भी है.

फ्रस्ट्रेशन से निपटने के लिए कार्तिक आर्यन खरीदते हैं कार?
इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने खुलासा किया कि वह फ्रस्ट्रेशन से निपटने के लिए कार खरीदते हैं. कार्तिक ने कहा मेरी लाइफ में ऐसा भी समय था मैं कारे नहीं खरीद सकता था. मैं इसे लेकर काफी फ्रस्ट्रेटेड था और फिर मैंने डिसाइड किया कि मैं अपनी सभी ड्रीम कारें खरीदूंगा. एक्टर ने कहा, “मुझे लगता है, कभी-कभी, मैं हताशा से निपटने के लिए कारें खरीदता हूं, मुझे इसका एहसास भी नहीं होता… मुझे नहीं पता कि मैं भविष्य में कौन सी कारें खरीदूंगा क्योंकि मेरे पास पार्किंग की जगह खत्म हो गई है.”

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन वर्क फ्रंट
कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर की अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया 3 रिलीज होने वाली है. बीते दिन इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुई था. हॉरर और कॉमेडी के मेल वाले ट्रेलर को फैंस ने काफी पसंद किया है. इस फिल्म में एक बार फिर कार्तिक रूह बाबा के किरदार में कमबैक कर रहे हैं. वे फिल्म में मंजुलिका से भिड़ते नजर आएंगे. ये फिल्म 1 नवंबर को दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

ये भी पढ़ें: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से इश्क करते थे रतन टाटा, करना चाहते थे शादी, लेकिन अधूरी रह गई मोहब्बत

SHARE NOW
Secured By miniOrange