Anupamaa: ‘अनुपमा’ में आया लीप, इस किरदार में नजर आएंगी रूपाली गांगुली, जानें- क्या होगी नई कहानी

Anupamaa New Leap: स्टार प्लस के पॉपुलर शो “अनुपमा” ने जबरदस्त सफलता हासिल की है और दर्शकों से उसका लगातार प्रशंसा और सराहना हासिल करना जारी है. ये कहना  बनता है कि अनुपमा का किरदार दर्शकों के दिल जीत रहा है और उसकी मजेदार कहानी टीआरपी चार्ट पर राज कर रही है. अनुपमा और अनुज के जीवन में आने वाले नए मोड़ और ड्रामे के साथ, ये शो दर्शकों को अपने टेलीविजन स्क्रीन पर बांधे रखता है.

रूपाली संग जुड़ेंगे दो नए किरदार
हर नए एपिसोड के साथ दर्शकों को कुछ रोमांचक और दिलचस्प देखने को मिलता है. स्टार प्लस के शो “अनुपमा” को दर्शकों से काफी तारीफें और सराहना मिली है. अब दर्शकों के लिए एक और सरप्राइज है क्योंकि शो ‘अनुपमा’ में टाइम जंप होने जा रहा है. शो की लीड एक्ट्रेस अनुपमा का किरदार निभाने वाली रूपाली गांगुली के साथ दो नए कलाकार भी शो से जुड़ेंगे हैं. इस तरह से शो में अलीशा परवीन आध्या की भूमिका निभाएंगी और शिवम खजूरिया आध्या के प्यार की भूमिका निभाएंगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saas Bahu Aur Saazish (@sbsabpnews)

आध्या-अनुपमा के बीच फिर आई दूरी
क्रिएटर्स ने हाल ही में शो का एक दिलचस्प प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें अनुपमा का नया सफर दिखाया गया है.  इस प्रोमो में, उसका एक नया लुक है और वो अपना बिजनेस, अनु की रसोई, चला रही है. अनुपमा अपने परिवार के बारे में सोचती है और अपनी बेटी आध्या से मिलना चाहती है. इस बीच, आध्या एक टूर गाइड बन गई है. ये तब होता है जब आध्या पहली बार एक मंदिर में प्रेम से मिलती है, और वह उसे देखते ही दीवाना हो जाता है.

आध्या रिश्तों में आने वाली कठिनाइयों के बारे में सोच रही है और अपनी माँ की ज़िंदगी से खुद को बहुत दूर महसूस कर रही है. अब क्या ये नया शक्स माँ और बेटी के रिश्ते को सुधारने में मदद करेगा? क्या माँ अपनी बेटी को पा सकेगी? 

अनुपमा की इस नई यात्रा को 14 अक्टूबर से रात 10 बजे स्टार प्लस पर देखें.   

यह भी देखें: Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Review: जरूरी मैसेज देने वाली फुल ऑन एंटरटेनर, राजकुमार राव एक ही दिल है कितनी बार जीतोगे

SHARE NOW
Secured By miniOrange