दिव्या खोसला ने जिगरा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को बताया था ‘फेक’, Karan Johar ने लिखा क्रिप्टिक पोस्ट

Divya Khossla Vs Karan Johar: करण जौहर की फिल्म जिगरा थिएटर में लगी थी. फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में हैं. इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर दिव्या खोसला कुमार ने रिएक्ट किया था. उन्होंने फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को ‘फेक’ बताया था. अब करण जौहर ने क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की है. 

करण जौहर ने लिखा ये पोस्ट
करण जौहर ने पोस्ट शेयर करके लिखा- साइलेंस सबसे अच्छी स्पीच है जो आप मूर्खों को देंगे. करण जौहर के पोस्ट के बाद दिव्या ने लिखा- मूर्खों को हमेशा सच से परेशानी होती है. जब आप बेशर्मी से दूसरों का हक छीनने के आदी हो जाते हैं, तो आप हमेशा साइलेंस की शरण लेंगे. आपकी कोई आवाज नहीं होगी. कोई रीढ़ नहीं होगी.

दिव्या ने जिगरा को लेकर कहा था ये
सबसे पहले दिव्या ने लिखा था- मैं जिगरा शो के लिए सिटी मॉल PVR गई थी. थिएटर पूरी तरह खाली थे. सभी थिएटर खाली जा रहे हैं. आलिया भट्ट सच में बहुत जिगरा है…खुद ही टिकट खरीदे और फेक कलेक्शन अनाउंस कर दिए. पेड मीडिया साइलेंट क्यों है?

 

इससे पहले IANS से बातचीत में दिव्या ने जिगरा और सवी को लेकर बातचीत की थी. दिव्या ने कहा था- हां, मुझे भी मीडिया, इंडस्ट्री से ये सवाल कई बार पूछा गया कि सवी और जिगरा एक जैसे लग रही हैं. हमारी फिल्म जेलब्रेक पर बेस्ड थी. कैसे एक सिंपल हाउसवाइफ अपने पति को जेल से बाहर निकालने के लिए जेलब्रेक की कोशिश करती है. भले ही जिगरा और सवी एक जैसी हो, लेकिन मुझे लगता है कि हर मूवी की अपनी जर्नी होती है.

जिगरा से बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन 4.55 करोड़ कमाए थे. Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, इसके बाद दूसरे दिन फिल्म की कमाई में थोड़ा इजाफा दिखा. फिल्म ने सेकंड डे 6.50 करोड़ कमाए थे. 

ये भी पढ़ें- मुंबई में हिट थी बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी, बॉलीवुड सितारों से लेकर राजनेताओं तक की लग जाती थी भीड़

SHARE NOW
Secured By miniOrange