जब Kareena Kapoor ने बहन को पहली बार बताया सैफ अली खान के बारे में, करिश्मा का हो गया था ऐसा हाल

The Great Indian Kapil Show: बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान नेटफ्लिक्स के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में दिखाईं दी. करिश्मा कपूर ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में एक दिलचस्प घटना बताई है. उन्होंने उस दिन को याद किया जब करीना ने सैफ के साथ अपने रिश्ते के बारे में पहली बार उनसे खुलकर बात की थी.

करिश्मा ने बताया कि वह लंदन की सड़कों पर चल रही थीं, तभी करीना ने उन्हें फोन किया. करीना ने कहा कि मुझे लगता है कि मुझे आपको कुछ बताना है, इसलिए आपको बैठ जाना चाहिए. इस पर करिश्मा ने कहा कि सड़क पर बैठ जाऊं क्या. करीना ने कहा कि नहीं, क्या कोई शांत जगह है? मुझे लगता है कि आपको सोफे पर बैठना चाहिए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

फिर जब करीना ने बताया सैफ के बारे में

करिश्मा को आखिरकार एक सोफा मिला, जहां वह बैठ गईं. उन्होंने करीना से कहा कि हां जल्दी करो और मुझे बताओ, मैं खरीदारी करने निकली हूं. फिर करीना ने सैफ के साथ अपने रिश्ते का खुलासा करते हुए कहा कि बात यह है कि मैं सैफ से प्यार करती हूं और आप जानते हैं, हम साथ हैं. हम डेट कर रहे हैं. यह खबर सुनकर करिश्मा हैरान रह गईं.

करीना कपूर-सैफ अली खान ने 2012 में की थी शादी

करीना कपूर और सैफ अली खान ने साल 2012 में शादी की थी. उनके दो बच्चे हैं, एक का नाम तैमूर अली खान है और दूसरे बच्चे का नाम जेह अली खान है. तैमूर का जन्म साल 2016 और जेह का जन्म 2021 में हुआ है. सैफ ने करीना से पहले एक और शादी की थी.

सैफ के दो बच्चे हैं, जिनका नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है. करिश्मा कपूर के करियर पर नजर डालें तो वह आखिरी बार नेटफ्लिक्स के शो ‘मर्डर मुबारक’ में दिखाई दी थीं. वर्तमान में वह रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ को जज कर रही हैं.

दूसरी ओर करीना की फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ पहले ही सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, जबकि उनकी दूसरी फिल्म ‘सिंघम रिटर्न्स’ दीपावली पर रिलीज होगी. इस फिल्म में अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, रणबीर सिंह, अक्षय कुमार, अर्जुन कपूर और टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिकाओं में हैं.

और पढ़ें: बाबा सिद्दीक़ी को आखिरी बार देखकर सलमान खान की आंखों में आए आंसू, चेहरे पर दिखा दर्द, सामने आईं गामगीन तस्वीरें

SHARE NOW
Secured By miniOrange