EMI पर है राजकुमार राव का घर, नहीं खरीद सकते 6 करोड़ की कार, बोले – ‘मैं उतना अमीर नहीं हूं’

Rajkummar Rao Bank Balance: ‘स्त्री 2’ की सफलता के बाद इन दिनों राजकुमार राव अपनी फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ को लेकर चर्चा में हैं. जो हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म में उनके साथ तृप्ति डिमरी नजर आ रही हैं. इसी बीच एक्टर ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया और कहा कि वो इतने अमीर नहीं है, जैसा उनके बारे में लोग सोचते हैं.

राजकुमार राव ने ईमआई पर लिया है घर

दरअसल राजकुमार राव हाल ही में अनफिल्टर्ड विद समदीश पॉडकास्ट पर पहुंचे थे. जहां एक्टर ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की. एक्टर ने यहां बताया कि वो आज भी करोड़ों रुपए की कार नहीं खरीद सकते. क्योंकि उनका घर ईएमआई पर लिया गया है, जिसके लिए वो एक बड़ी रकम चुकाते हैं.

राजकुमार राव ने आगे कहा कि, ‘अगर मैं सच कहूं तो मेरे पास इतना पैसा नहीं है, जितना लोगों को लगता है. मेरे तो घर की चल रही है. जोकि अच्छी-खासी रकम है. हां लेकिन ऐसा नहीं है कि पैसे नहीं हैं, लेकिन इतने भी नहीं है कि मैं आज शोरूम जाकर 6 करोड़ रुपए की कार ले लूं..’

नहीं खरीद सकते 6 करोड़ की कार

राजकुमार राव ने ये भी खुलासा किया कि, “ वो सिर्फ 50 लाख तक की कीमत वाली कार ही ले सकते हैं, लेकिन उससे पहले भी काफी देर डिस्कशन चलेगा. इसके बाद एक्टर ने बताया कि वो 20 लाख रुपये तक की कार तो आराम से खरीद ही सकते हैं, फिर उन्हें ज्यादा सोचना नहीं पड़ेगा.”

इस फिल्म में राजकुमार राव ने किया काम

बता दें कि राजकुमार राव की फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ दशहरे के मौके पर 11 अक्टूबर को रिलीज हुई है. जिसमें वो पहली बार तृप्ति डिमरी के साथ नजर आए है. फिल्म की कहानी भी इन दोनों के आसपास ही घूमती है. फिल्म में इनके अलावा अर्चना पूरन सिंह, राकेश बेदी, टीकू तलसानिया जैसे सितारे भी अहम किरदार में है.

ये भी पढ़ें –

श्वेता तिवारी ने 44 की उम्र में ब्लैक बिकिनी पहनकर दिखाई दिलकश अदाएं, फैंस बोले – ‘आप सच में अप्सरा हो’

 

SHARE NOW
Secured By miniOrange