Shahid Afridi: दामाद शाहीन अफरीदी लड़ रहे करियर की जंग, ससुर शाहिद हो रहे हैं खुश; बोले – इनको बाहर…

​[[{“value”:”

Shahid Afridi Reaction on Babar Azam Shaheen Afrdi Dropped Pakistan Squad: बाबर आजम, शाहीन अफरीदी और नसीम शाह को टीम से ड्रॉप किए जाने के फैसले ने पाकिस्तान क्रिकेट में भूचाल ला दिया है. अब शाहीन अफरीदी के ससुर यानी दिग्गज पाक क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने सबको चौंकाते हुए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के फैसले का समर्थन किया है. उनका कहना है कि अब युवाओं को पाकिस्तान टीम में आने का मौका मिल पाएगा.

याद दिला दें कि इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान की पारी और 47 रन की हार के बाद बाबर आजम, शाहीन अफरीदी और नसीम शाह को सीरीज के बाकी दोनों टेस्ट मैचो से ड्रॉप कर दिया गया था. अब शाहिद अफरीदी ने सोशल मीडिया के माध्यम से कहा, “चयनकर्ताओं द्वारा बाबर आजम, शाहीन अफरीदी और नसीम शाह को ब्रेक दिए जाने के फैसले का समर्थन करता हूं. इस फैसले से ना केवल इन चैंपियन खिलाड़ियों को लंबे समय तक क्रिकेट खेलने में मदद मिलेगी बल्कि इससे युवा और उभरते हुए टैलेंट को भी मौका दिया जा सकेगा. इस तरह हम भविष्य के लिए अपनी बेंच स्ट्रेंथ को मजबूत बना रहे हैं.”

Supporting the selectors’ decision to give Babar, Shaheen, and Naseem a break from international cricket. This move not only helps protect and extend the careers of these champion players but also gives a great opportunity to test and groom emerging talent, building strong bench…

— Shahid Afridi (@SAfridiOfficial) October 14, 2024

चूंकि शाहीन अफरीदी, पाक दिग्गज शाहिद अफरीदी के दामाद हैं, इसलिए शाहीन को ड्रॉप किए जाने के समर्थन में उनके सोशल मीडिया पोस्ट ने क्रिकेट फैंस को हैरत में डाल दिया है. इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में बाबर आजम दोनों पारियों में कुल 35 रन बना पाए थे. दूसरी ओर शाहीन अफरीदी और नसीम शाह पूरे मैच में केवल 3 विकेट ले पाए और उन्होंने कुल मिलाकर 57 ओवरों में 277 रन लुटा दिए थे.

फैंस रिएक्शन पर नजर डालें तो कई लोग शाहिद अफरीदी को ही ट्रोल करने लगे हैं. एक फैन ने कहा कि शाहिद को अपने दामाद से अधिक फर्स्ट-क्लास मैच खेलने के लिए कहना चाहिए. शाहीन फर्स्ट-क्लास मैच नहीं खेलेंगे तो सुधार कैसे करेंगे. वहीं किसी ने कहा कि ऐसे चैंपियन खिलाड़ियों को बाहर ही रहना चाहिए क्योंकि वो जिम्बाब्वे और नेपाल के खिलाफ ही अच्छा करते हैं.

यह भी पढ़ें:

ENG vs PAK: कामरान गुलाम और सैम अय्यूब चमके, पाकिस्तान-इंग्लैंड के दूसरे टेस्ट का ऐसा रहा पहला दिन

“}]]  

SHARE NOW
Secured By miniOrange