IND vs NZ Live Score: भारत-न्यूजीलैंड के बीच बेंगलुरु में टेस्ट, बारिश की वजह से टॉस में देरी

​[[{“value”:”

IND vs NZ Score Live Updates: भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच बेंगलुरु में खेला जाएगा. टीम इंडिया ने पिछली सीरीज में बांग्लादेश को रौंदा था. भारतीय टीम के अधिकतर खिलाड़ी फॉर्म में हैं. हालांकि फिर भी उसे न्यूजीलैंड से कड़ी टक्कर मिल सकती है. भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी. इसका पहला मुकाबला बुधवार से शुरू हो रहा है. भारत की प्लेइंग इलेवन की बात करें तो यशस्वी जयसवाल के साथ रोहित शर्मा ओपनिंग करने आ सकते हैं.

बेंगलुरु टेस्ट बारिश की वजह से प्रभावित हो सकता है. मौसम विभाग की मानें तो पहले दिन बारिश हो सकती है. यहां मौसम भी ठंडा है. मैच और मैदान के कुछ हिस्से को मैच से पहले पूरी तरह ढक दिया गया था. अब बारिश की वजह से मैदान पर हल्की नमी भी हो सकती है. अगर न्यूजीलैंड की प्लेइंग इलेवन की बात करें तो टीम के लिए टॉम लाथम और डेवोन कॉनवे ओपनिंग के लिए आ सकती हैं. टीम विल यंग को भी मौका दे सकती है. रचिन रवींद्र और डेरिल मिशेल की लगभग तय है.

टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में रोहित के साथ यशस्वी और शुभमन गिल की जगह लगभग तय है. ऋषभ पंत और केएल राहुल को भी मौका मिल सकता है. रविचंद्रन अश्विन ने बांग्लादेश के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था. उन्हें भी प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है. टीम इंडिया का बॉलिंग अटैक काफी घातक है. जसप्रीत बुमराह के साथ मोहम्मद सिराज और आकाश दीप को मैदान पर उतरने का मौका मिल सकता है.

भारत-न्यूजीलैंड बेंगलुरु टेस्ट के लिए संभावित प्लेइंग इलेवन –

भारत: रोहित शर्मा, यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, ऋषभ पंत, केएल राहुल, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद सिराज, आकाश दीप, जसप्रीत बुमराह

न्यूजीलैंड: टॉम लैथम, डेवोन कॉनवे, विल यंग, ​​रचिन रवींद्र, डेरिल मिशेल, टॉम ब्लंडेल, ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सेंटनर, मैट हेनरी, विल ओरूर्के, अजाज पटेल

“}]]  

SHARE NOW
Secured By miniOrange