हत्यारे के रोल में लौटेंगे Shah Rukh Khan, बेटी सुहाना की King में दिखने वाला है ‘डर’ और ‘बाजीगर’ वाला अंदाज

Shah Rukh Khan Role in King: शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘किंग’ की चारों तरफ चर्चाएं हैं. चर्चाएं हों भी क्यों न, आखिर शाहरुख पहली बार अपनी बेटी सुहाना खान के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. फिल्म के डायरेक्टर सुजॉय घोष का ये एंबीशियस प्रोजेक्ट भी है.

अब फिल्म से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है. रिपोर्ट्स हैं कि शाहरुख खान का इस फिल्म में एक ‘हत्यारे’ की भूमिका में दिखने वाले हैं. इसके बाद से ही उनके फैंस में क्रेज और बढ़ गया है.

शाहरुख नजर आएंगे हत्यारे की भूमिका में

सुजॉय घोष को मिस्टीरियस थ्रिलर बनाने के लिए जाने जाते हैं. वो इस लार्जर दैन लाइफ ड्रामा को लेकर काफी उत्साहित हैं. इस फिल्म में न सिर्फ सस्पेंस और मिस्ट्री होगी बल्कि इसमें धांसू एक्शन भी देखने को मिलने वाला है.

इस बीच सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर राइटर राहुल राउत ने के इस खुलासे से कि फिल्म में शाहरुख एक असैसिन यानी हत्यारे की भूमिका में नजर आने वाले हैं, फैंस की दिलचस्पी फिल्म को लेकर और बढ़ गई है.

#ShahRukhKhan plays an ASSASSIN in #King

The @sujoy_g directed action thriller, produced by @justSidAnand and @RedChilliesEnt, goes on floors towards the year-end… #SuhanaKhan, @juniorbachchan and Abhay Varma also star in this highly anticipated, massive-scale film!

— Rahul Raut (@Rahulrautwrites) October 16, 2024

90s वाले नेगेटिव किरदारों जैसा हो सकता है शाहरुख का रोल

बॉलीवुड हंगामा की खबर के मुताबिक, शाहरुख एक बार फिर से जवान और पठान जैसे एक्श करते नजर आएंगे. वहीं फैंस इस बात से भी रोमांचित हो रहे हैं कि उन्हें शाहरुख बिल्कुल उसी अंदाज में देखने को मिलने वाले हैं जैसे वो 90 के दशक में नेगेटिव शेड में दिखा करते थे.

शाहरुख ने डर, बाजीगर और अंजाम जैसे नेगेटिव रोल काफी दिनों बाद फैन (2016) में किया था. हालांकि ये फिल्म नहीं चली. एक्टर को ग्रे शेड कैरेक्टर में वापसी करने के बारे में ही सुनकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ चुकी है. 

कब तक आएगी ‘किंग’?

फिल्म साल 2025 में रिलीज के आखिर तक थिएटर्स में आ सकती है. वहीं अगल महीने से फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है. बता दें कि फिल्म में शाहरुख और सुहाना के अलावा, अभिषेक बच्चन और अभय वर्मा भी अहम किरदारों में दिख सकते हैं.

और पढ़ें: Jigra Box Office Collection: आलिया भट्ट ने 12 साल में की 18 फिल्में, 11 रहीं हिट, फिर अब बॉक्स ऑफिस पर क्यों हुआ बुरा हाल

SHARE NOW
Secured By miniOrange