Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या के कार कलेक्शन में नई एंट्री, करोड़ों की गाड़ी में घूमने का वीडियो वायरल

​[[{“value”:”

Hardik Pandya Spotted Driving Range Rover: हार्दिक पांड्या भारत के टॉप ऑलराउंडर प्लेयर तो हैं ही, साथ ही उन्हें गाड़ियों का भी काफी शौक है. अब उन्होंने कार कलेक्शन में एक और लक्जरी गाड़ी को शामिल कर लिया है. सोशल मीडिया पर हार्दिक की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें वो मुंबई एयरपोर्ट पर रेंज रोवर गाड़ी स्पोर्ट ड्राइव करते दिख रहे हैं. इस गाड़ी की कीमत भारत में 1.69 करोड़ रुपये से शुरू होती है.

हार्दिक पांड्या के कार कलेक्शन में मर्सेडीज जी-वैगन भी है, जिसकी भारत में कीमत करीब 2.5 करोड़ रुपये से शुरू होती है. भारतीय क्रिकेटरों की बात करें तो एमएस धोनी, विराट कोहली, स्मृति मंधाना और मोहम्मद सिराज के भी इस लक्जरी कार के मालिक हैं. हार्दिक फिलहाल अच्छी फॉर्म में हैं, जिन्हें बांग्लादेश के खिलाफ हालिया टी20 सीरीज में मैन ऑफ द सीरीज चुना गया था. वो अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज में खेलते हुए दिख सकते हैं, जो 8 नवंबर से शुरू होगी.

Hardik Pandya has bought a new Range Rover car, priced at ₹2.39 cr in India 🤯 pic.twitter.com/BVjuzY6vF1

— Amar 💫 (@KUNGFU_PANDYA_0) October 18, 2024

IPL 2025 को लेकर चर्चा में हैं हार्दिक

हार्दिक पांड्या इन दिनों आईपीएल 2025 को लेकर भी चर्चाओं में घिरे हुए हैं. कुछ समय पहले अफवाह उड़ी थी कि मुंबई मेगा ऑक्शन से पहले हार्दिक को रिलीज कर सकती है. IPL 2024 में मुंबई इंडियंस ने उन्हें गुजरात टाइटंस से ट्रेड किया था, लेकिन उनकी कप्तानी में MI बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी थी. उन्हें खराब व्यक्तिगत प्रदर्शन और खराब कप्तानी के लिए भी जमकर ट्रोल किया गया.

मगर इंडियन एक्स्प्रेस की एक हालिया रिपोर्ट अनुसार MI आगामी सीजन के लिए 4 खिलाड़ियों को रिटेन करने वाली है. इन 4 प्लेयर्स के नाम हार्दिक पांड्या, रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव बताए जा रहे हैं. मगर यह देखने योग्य बात होगी कि MI का कप्तान किसे बनाया जाता है.

यह भी पढ़ें:

IND A vs PAK A: पाकिस्तानी प्लेयर ने की हिमाकत, अभिषेक शर्मा के साथ हो गई बहस! वीडियो हुआ वायरल

“}]]  

SHARE NOW
Secured By miniOrange