बेंगलुरु टेस्ट में हार के बाद ऋषभ पंत ने शेयर किया खास मैसेज, बोले- यह गेम आपकी लिमिट…

​[[{“value”:”

Rishabh Pant Special Message Bengaluru Test: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला बेंगलुरु में खेला गया. बेंगलुरु टेस्ट में टीम इंडिया को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. मुकाबले में भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अपने अपने शतक से सिर्फ एक रन दूर रह गए थे. वह 99 रन पर बोल्ड हुए. अब पंत ने टेस्ट में हार के बाद खास मैसेज शेयर किया. 

दूसरी पारी में पंत ने शानदार पारी खेलते हुए 105 गेंदों में 9 चौके और 5 छक्कों की मदद से 99 रन बनाए थे. पंत की पारी बदौलत टीम इंडिया 462 रन बोर्ड पर लगाने में कामयाब रही थी. अब मुकाबले के बाद पंत ने कहा कि यह खेल आपकी लिमिट टेस्ट करता है. 

पंत ने सोशल मीडिया के जरिए एक पोस्ट शेयर की. वीडियो के बैकग्राउंड में हर्षा भोगले की आवाज सुनाई दी, जिसमें वह उस लाइन को दोहरा रहे हैं कि टेस्ट मैच के बारे में अच्छी चीज है कि यह हमेशा आपको दूसरा मौका देता है. टेस्ट क्रिकेट में दूसरी पारी होने का मतलब है, क्योंकि जिंदगी में भी आपको हमेशा दूसरी पारी मिलती है. इसलिए टेस्ट में दूसरी पारी होती है.

इस पोस्ट को कैप्शन देते हुए पंत ने लिखा, “यह गेम आपकी लिमिट टेस्ट करता है, आपको नीचे गिराएगा, आपको ऊपर उठाएगा और आपको फिर से वापस फेंक देगा. लेकिन जो इसे पसंद करते हैं वे हर बार मजबूत होते हैं. प्यार, सपोर्ट और चियर के लिए बेंगलुरु के क्राउड का धन्यवाद. हम और मजबूत होकर वापस लौटेंगे.”

This game will test your limits, knock you down, lift you up and throw you back again. But those who love it rise stronger every time. Thanks to the amazing Bengaluru crowd for the love, support and cheers. We will be back stronger. 🏏#RP17 pic.twitter.com/W1askZtoGr

— Rishabh Pant (@RishabhPant17) October 20, 2024

पुणे में खेला जाएगा दूसरा टेस्ट 

बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज होनी है. सीरीज का पहला मुकाबला बेंगलुरु में खेला गया. अब दूसरा टेस्ट पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा. पुणे टेस्ट 24 से 28 अक्टूबर के बीच खेला जाएगा. 

 

ये भी पढ़ें…

फाइनल में न्यूजीलैंड ने दक्षिण अफ्रीका को दिया 159 रनों का लक्ष्य, पहला टी20 वर्ल्ड कप जीतने का है सवाल

“}]]  

SHARE NOW
Secured By miniOrange