KL Rahul: बेंगलुरु टेस्ट में भारत की हार के बाद केएल राहुल ने लिया संन्यास? वीडियो ने उड़ाए होश

​[[{“value”:”

KL Rahul Retirement Fact Check: केएल राहुल (KL Rahul) बेंगलुरु में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए पहले टेस्ट में पूरी तरह से फ्लॉप दिखाई दिए थे. मुकाबले की पहली पारी में राहुल बिना खाता खोले आउट हुए और दूसरी पारी में उनके बल्ले से सिर्फ 12 रन निकले. बेंगलुरु टेस्ट के बाद राहुल फैंस के निशाने पर हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे केएल राहुल के संन्यास का दावा किया जा रहा है. 

वायरल वीडियो बेंगलुरु टेस्ट खत्म होने जाने के बाद का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मैच खत्म होने के बाद खिलाड़ी एक दूसरे से हाथ मिला रहे होते हैं. इसी बीच राहुल पिच के करीब जाते हैं और वहां कि मिट्टी को छूते हैं. राहुल के इस जेस्चर ने इस बात की अफवाह तेज कर दी कि वह टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले रहे हैं और बेंगलुरु में उन्होंने अपने करियर का आखिरी टेस्ट खेल लिया. 

राहुल के संन्यास के दावों में कितनी सच्चाई?

बता दें कि केएल राहुल के संन्यास को लेकर किए जा रहे दावों में किसी भी तरह की कोई सच्चाई नहीं है. अब तक केएल राहुल की तरफ से संन्यास के बारे में कोई जिक्र नहीं किया है. ऐसे में इन दावों में किसी भी तरह की कोई सच्चाई नजर नहीं आती है. 

In all probabilities KL Rahul played his last test match today.
Go well in ODIs n T20Is 👍🏻
Thank you KL Rahul !!#INDvsNZ #KLRahul pic.twitter.com/Jzmoz7vbMW

— Jay Shah (@Jay_sha_h) October 20, 2024

दूसरे टेस्ट में प्लेइंग इलेवन से हो सकती है छुट्टी

बेंगलुरु में खेले गए पहले टेस्ट में बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद केएल राहुल की न्यूजीलैंड के खिलाफ पुणे में खेले जाने वाले टेस्ट से छुट्टी हो सकती है. राहुल की जगह शुभमन गिल को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है. 

अब तक ऐसा रहा राहुल का टेस्ट करियर 

गौरतलब है कि केएल राहुल अब तक अपने टेस्ट करियर में 53 मुकाबले खेल चुके हैं. इन मैचों की 91 पारियों में उन्होंने 33.87 की औसत से 2981 बना लिए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 8 शतक और 15 अर्धशतक निकल चुके हैं, जिसमें हाई स्कोर 199  रनों का रहा है.

 

ये भी पढ़ें…

बाबर आजम को क्या करना चाहिए? पाक स्टार की खराब फॉर्म के बीच शोएब अख्तर ने सहवाग से पूछा सवाल

“}]]  

SHARE NOW
Secured By miniOrange