Babar Azam: बाबर आजम के पापा हुए भावुक, बेटा पाकिस्तान टीम से बाहर तो बोले – मुझे गिले-शिकवे…

​[[{“value”:”

Babar Azam Comeback Update: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज का पहला मैच पाकिस्तान हार गया था. जिसके बाद पूर्व कप्तान बाबर आजम को टीम से बाहर कर दिया गया था. इसके साथ ही तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी और नसीम शाह को भी आराम दिया गया था. पाकिस्तान ने दूसरा टेस्ट मैच 152 रनों से जीत लिया था. इस सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 24 अक्टूबर से खेला जाना है. जिसे लेकर बाबर के फैंस जानना चाहते हैं कि क्या वह टीम में वापसी करेंगे या नहीं. अब बाबर आजम के पिता आजम सिद्दीकी ने एक भावुक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने अपने बेटे की वापसी को लेकर बड़ा अपडेट दिया है.

कब होगी बाबर आजम की वापसी?

बाबर आजम के चाहने वालों के लिए एक राहत भरी खबर आई है. बाबर के पिता आजम सिद्दीकी ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी कर साफ किया है कि उनके बेटे को टीम से बाहर नहीं किया गया है, बल्कि उसे कुछ समय के लिए आराम दिया गया है. इस कदम का मकसद बाबर को तरोताजा करना है ताकि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी व्हाइट बॉल सीरीज के लिए पूरी तरह से फिट होकर वापसी कर सके.

आजम सिद्दीकी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “मुझे न किसी से शिकायत है, न ही किसी से गिला. इंशाअल्लाह, आप बहुत जल्द बाबर को मैदान पर खेलते हुए देखेंगे.” इस बयान से बाबर के फैंस में उम्मीद की किरण जगी है और उनकी जल्द वापसी की उम्मीद भी बढ़ गई है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by M.Azam Siddique (@azam_siddique_65)

बाबर को क्यों किया गया टीम से बाहर?

बाबर आजम के टीम से बाहर होने पर क्रिकेट जगत में खबरों की बाढ़ आ गई थी. चर्चाएं शुरू हो गई थीं कि क्या अब बाबर का करियर खत्म होने वाला है. लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने खुद बयान जारी कर सभी चर्चाओं पर विराम लगा दिया. पीसीबी ने इसे आगामी सीरीज को ध्यान में रखते हुए लिया गया रणनीतिक फैसला बताया.

PCB ने अपने आधिकारिक बयान में कहा, “खिलाड़ियों की मौजूदा फॉर्म और फिटनेस का ध्यान रखते हुए, और 2024-25 इंटरनेशनल क्रिकेट सेशन की तैयारी के मद्देनजर, चयनकर्ताओं ने बाबर आजम, नसीम शाह, सरफराज अहमद और शाहीन अफरीदी को आराम देने का फैसला किया है. अबरार अहमद, जो फिलहाल डेंगू से उबर रहे हैं, चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे.”

यह भी पढ़ें:
Sarfaraz Khan Century: सरफराज खान ने जड़ा पहला शतक, न्यूजीलैंड के खिलाफ बेंगलुरु टेस्ट में वापसी की राह पर टीम इंडिया

“}]]  

SHARE NOW
Secured By miniOrange